Subscribe Us

Header Ads

Good Night Special Wishes - गुड नाइट स्पेशल विश

Good Night Special Wishes

आज की दुनिया में, हर कोई अपने रिश्ते को एक दूसरे के साथ अधिक दोस्ताना और प्यारा रखना चाहता है। रोज एक-दूसरे को विश करना हमारी जिंदगी का हिस्सा रहा है। चाहे हम किसी के आमने सामने हों या ऑनलाइन माध्यम से। इसमें व्हाट्सएप और फेसबुक पर संदेश भेजना शामिल हो सकता है। हमारे प्रियजनों को शुभरात्रि की शुभकामनाएं याद दिलाती हैं कि हम उनसे प्यार करते हैं और सोने जाने से पहले हम उनके बारे में सोचते हैं। देर रात हमारे पास और प्यारे लोगों को गुड नाइट शायरी भेजना बहुत जरूरी है।

मुझे पता है कि यह सच नहीं है, लेकिन मेरा दिल अब भी मानता है कि चाँद सिर्फ मेरे और यू गुड नाइट के लिए चमकता है।

गुड नाइट स्पेशल विश

यदि आप सोने से पहले उन्हें गुड नाइट शायरी का उपयोग करके संदेश देते हैं, तो वे इसे बहुत पसंद करेंगे। आपको अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ रोजाना शुभ रात्रि की शुभकामनाएं देनी चाहिए। आप इसे यहां से कॉपी कर सीधे व्हाट्सएप या फेसबुक पर शेयर कर सकते हैं।


शुभ रात्रि, उस आदमी को जो मेरे दिनों को उज्ज्वल बनाता है। मीठे सपने, उस आदमी को जिसके प्यार से मैं सिहर जाता हूँ। हग्स और चुंबन, पुरुष जो मेरे जीवन में आता है करने के लिए गुलाब की एक बिस्तर की तरह लग रहे हैं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

ऐसा कहा जाता है कि अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो आप उन्हें रात-दिन विश करेंगे। इससे आप जिस व्यक्ति की इच्छा कर रहे हैं, वह जानता है कि आप उनके बारे में सोचते हैं और आप चाहते हैं कि उनके पास एक शानदार नींद का समय हो। हर कोई उनके साथ किसी खास को पाने का हकदार होता है। इसलिए अपने खास लोगों को शुभ रात्रि की शुभकामनाएं याद रखें जो हमने यहां दी हैं। आप अपनी गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, पति, पत्नी, दोस्तों और परिवार को शुभकामना संदेश और टेक्स्ट भेज सकते हैं। किसी को अपने हार्दिक ग्रंथों के साथ अभिवादन करना बहुत अच्छा लगता है।

इसके बारे में सोचो, जो व्यक्ति आपके बारे में सबसे ज्यादा परवाह करता है वह आपको सुप्रभात और शुभ रात्रि संदेश और ग्रंथ भेजता है। यह किसी को अभिवादन करने का एक तरीका नहीं है। यह बहुत अधिक है! इसका मतलब है कि किसी के जीवन में आपका महत्व बहुत अधिक है। बहुत से लोग अक्सर सोचते हैं कि ये केवल संदेश या इच्छाएं हैं। हर कोई उन्हें भेज सकता है, इसमें नया क्या है। लेकिन क्या वे उन्हें भेजते हैं? नहीं! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि ये सिर्फ ग्रंथ हैं। इन ग्रंथों में सभी वास्तविक भावनाएं शामिल हैं जो एक अपने प्रियजनों के लिए हैं। तो बस उन्हें भेजने के लिए स्वतंत्र महसूस करें और यह न सोचें कि दुनिया इसे कैसे देखती है। नीचे आपके विशेष के लिए एक बहुत ही अच्छा गुड नाइट टेक्स्ट है।

मैं आपको हर गुजरते पल के साथ याद करता हूं, मैं आपकी गर्मजोशी को याद करता हूं, मैं उस तरह से याद करता हूं जब सब कुछ आपके साथ ठीक लगता है। मुझे आपके आलिंगन की याद आती है। मुझे आप की याद आती है। एक अद्भुत रात लो!

Post a Comment

1 Comments

  1. काश कि तु चाँद और मैं सितारा होता; आसमान में एक आशियाना हमारा होता; लोग तुम्हे दूर से देखते; नज़दीक़ से देखने का हक़ बस हमारा होता।

    मीठी मीठी याद पलकों मैं सजा लेना साथ गुज़रे पल को दिल मैं बसा लो दिल को फिर भी न मिले सुकून तो मुस्कुरा कर मुझे सपनो मैं बुला लेना

    वादा करो आज भी ख़्वाबों में आओगे .! रात भर अपने साथ चाँद पर ले जाओगे .!!
    Indian Army Status
    Condolence Message in Hindi



    जी चाहता है तुम से प्यारी सी बात हो, हसीं चाँद तारे हो, लम्बी सी रात हो, फिर रात भर यही गुफ्तगू रखे हम दोनों, तुम मेरी जिंदगी हो, तुम मेरी कायनात हो. ? Good Night Friend ?

    ये रात चाँदनी बनकर आँगन में आये, ये तारे लोरी गा कर आपको सुनाएं, आयें आपको इतने प्यारे सपने यार... कि नींद में भी आप हलके से मुस्कुराएं।



    ReplyDelete