Subscribe Us

Header Ads

Happy Valentine day shayari wishes

Valentine Day Shayari in Hindi


A Best Collection of Valentines Day SMS, Wishes, Shayari in Hindi With Images You Can Download and Share With You Boyfriend Girlfriend, Lovers, Husband and Wife and Facebook / Whatsapp Status Update
Happy Valentine Day Shayari in Hindi
Valentine Day Wishes for Boyfriend
Valentine Day Wishes for Girlfriend
10 Best Happy Valentines Day Images
10 Best Valentines Day Images for Husband & Wife

तेरी पहली मुलाकात जिन्दगी में एक बहार लाई थी
हर आईने में तेरी तस्वीर मुझे नजर आई थी
लोग कहते हैं प्यार में नींद उड़ जाती है
हमने तो नींदों में ही प्यार की दुनिया बनाई थी

Happy Valentine Day Shayari 2021

बडी लम्बी खामोशी से गुजरा हूँ मै,
किसी से कुछ कहने की कोशिश मे

Hindi Valentine Day Shayari for 2021

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है

अपनी मोहब्बत का इजहार करना चाहता है

देखा है जब से तुम्हें मैंने, ए मेरे सनम

दिल सिर्फ तुम्हारा ही दीदार करना चाहता है

!! हैप्पी वैलेंटाइन डे !!


---------------------------------

जिंदगी में आपकी अहमियत बता नहीं सकते

दिल में आपकी जगह आपको दिखा नहीं सकते

कुछ रिश्ते होते हैं जिंदगी में बेहद अनमोल

इससे ज्यादा हम आपको समझा नहीं सकते

I Love You

---------------------------------

मेरी सांसो पर नाम बस तुम्हारा है…मैं अगर खुश हूं तो ये एहसान तुम्हारा है

Happy Valentines Day My Love



------------------------------

दीवानगी मे कुछ ऐसा कर जाएंगे,

मोहब्बत की सारी हदें पार कर जाएंगे।

वादा है तुमसे दिल बनकर तुम धड़कोगे,

और तुम्हारी सांस बनकर हम आएंगे।


-------------------------

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना,

बस ये समझ लो, लफ्ज कम मोहब्बत ज्यादा है..

हैप्पी वैलेंटाइन डे



-------------------------

ये दुनियां के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें,

तुम बस मेरे दिल में रहो, यहां कोई आता जाता नहीं

I Love You

--------------------------

हर बार हम पर इल्जाम लगा देते हो मोहब्बत का,

कभी खुद से भी पूछा है कि इतनी खूबसूरत क्यों हो

Happy Valentines Day My Love

---------------------------------

कोई नही था, कोई नही होगा, तुमसे ज्यादा मेरे दिल के करीब

-------------------------------

अगर मैं जानता हूं कि प्यार क्या है, तो इसकी वजह सिर्फ तुम हो


ये दुनियाँ के तमाम चेहरे तुम्हें गुमराह कर देंगें
तुम बस मेरे दिल में रहो, यहाँ कोई आता जाता नहीं

Valentine Day 2021 Shayari

बैठा के सामने जी भर के दीदार करना
एक रोज़ बाँहों में भर के प्यार करना
मेरी मजबूरी समझना शिकवा ना कोई करना
हम तेरे ही रहेंगे हमारा ऐतबार करना

2021 Valentine Day Shayari



कब उनकी पलकों से इज़हार होगा,
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा,
गुज़र रही है हर रात उनकी याद में,
कभी तो उनको भी हमारा इंतज़ार होगा

Valentine Day Hindi Shayari

प्यार वो एहसास है जो मिटता नहीं,
प्यार वो पर्वत है जो झुकता नहीं
प्यार की कीमत क्या है हमसे पूछो
प्यार वो अनमोल हिरा है जो बिकता नही

Valentine Day Special Shayari Hindi


ख्वाबों में आते हो तुम
यादों में आते हो तुम
जहाँ मैं जाऊं ,जहाँ मैं देखूं
मुझे नज़र आते हो तुम

Best Valentine Day Shayari

दिल की यादों में संवारु तुझे
तू दिखे तो आँखों में उतारूं तुझे
तेरे नाम को लबों पर ऐसे सजाऊँ
सो जाऊं तो ख्वाबों में पुकारूँ तुझे

Valentine Day Romantic Shayari in Hindi


हसरतें हैं बहुत मगर
तुमसे मैं क्या कहूं
लेके बाँहों में मैं तुम्हें
प्यार करता रहूं
ख्वाहिशें हैं बहुत मगर
तुमसे मैं क्या कहूं
हद से आगे गुजर के भी
अब मुहब्बत करूं

Happy Valentine Day Shayari

मेरे प्यार की पहचान तू ही तो है
मेरे जीने का अरमान तू ही तो है
कैसे बयां करें हाल इस दिल का
मेरी आशिकी मेरी जान तू ही हो है

Valentine Day Best Shayari

Valentine Day Shayari and SMS in Hindi & English: Here we come to the special day, Valentine Day. End of the Valentine 7 days, express your love to each other, and spend your time with him or her make this special day an unforgettable moment of your life. Express yourself by presenting flowers, roses, and sending Happy Valentine Day Shayari in Hindi. Wish your Valentine by sending special Happy Valentine’s Day SMS and Shayari in Hindi and English. It is going to definitely enhance your love and make your loved one feel special sweet Happy Valentine Day Sms in English can be a way to be close to the one with whom you are unable to meet on this big day. Each and every romantic relationship, be it long distance or is not, is generally kept alive only when it is nurtured with warmth and care.This is certainly the occasion of young couples to express their love and feelings to your special one. Love is an emotion, an expression of the heart, a feeling of togetherness, a desire for one another along with comfort to be with one another.

Best Happy Valentine Day Shayari &

चेहरे पर बनवाट का गुस्सा
आँखों से छलकता प्यार भी है
इस शौक-ऐ-अदा को क्या कहिये
इंकार भी है इकरार भी है
आज इकरार कर ही दो डियर

Love Valentine Day Shayari


मेरे चेहरे की हंसी हो तुम
मेरे दिल की हर ख़ुशी हो तुम
मेरे होंठों की मुस्कान हो तुम
धड़कता है मेरा दिल जिसके लिए
वो मेरी जान तुम हो तुम

Hindi Valentine Day Shayari on Love

कब उनकी पलकों से इज़हार होगा
दिल के किसी कोने में हमारे लिए प्यार होगा
गुज़र रही है रात उनकी याद में
कभी तो उनको भी हमारा इन्तजार होगा

Valentine Day Love Shayari

यादों का ये कारवाँ हमेशा रहेगा
दूर जाते हुए भी प्यार वही रहेगा
माफ़ करना मिल ना सके आपसे
यकीन रखना अखियों में इंतज़ार वही रहेगा
हैप्पी वैलेंटाइन डे

Valentine Day Shayari for Girlfriend

सांस लेने से भी तेरी याद आती है
हर सांस में तेरी खुशबू बस जाती है
कैसे कहूं कि सांस से मैं जिन्दा हूँ
जबकि सांस से पहले तेरी याद आती है

Boyfriend Valentine Day Shayari


कितना भी चाहो, ना भूल पाओगे
हम से जितना दूर जाओ नजदीक पाओगे
हमें मिला सकते हो तो मिला दो
यादें मेरी, मगर…
क्या सपनों से जुदा कर पाओगे हमें

Happy Valentine Day 2021 Shayari


आपको पा कर अब खोना नहीं चाहते
इतना खुश हो कर अब रोना नहीं चाहते
यह आलम है हमारा आपकी जुदाई का
आँखों में नींद है मगर सोना नहीं चाहते
वैलेंटाइन डे पर भी जाग रहा हूँ आपके प्यार मैं

Valentine Day SMS Shayari

कहते हैं कि प्यार और जहर में कोई फर्क नहीं होता है
जहर पीने के बाद लोग मर जाते हैं
और प्यार करने के बाद लोग जी नहीं पाते हैं
वैलेंटाइन डे की शुभकामना

Valentine Day Shayari Wishes in Hindi


अजीब सी कशिश है आप में
कि हम आप के ख्यालों में खोये रहते हैं
ये सोच कर के आप ख्वाबों में आओगे
हम दिन में भी सोया करते हैं

Valentine Day Msg Shayari

तुम ख्वाब हो तुम नींद हो
जीने की हर उम्मीद हो
तुम जान मेरी साँस मेरी
तुम ही मेरी प्रीति हो
तुम स्वप्न हो साकार हो
तुम रुप हो आकार हो

Valentine Day Par Shayari


ना जाने क्यों जब ये हवाएं मुझे छू कर गुज़रती है
दिल पे एक दस्तक सी दे जाती है
शायद इशारो में कहती है तुम आने वाले हो
या फिर युही मुझे बहला कर चली जाती है

Valentine Day Ki Shayari

Post a Comment

2 Comments

  1. I'm amazed, I have to admit. Rarely do I encounter a blog that?s equally educative and amusing, and without
    a doubt, you've hit the nail on the head. The issue is something not enough men and
    women are speaking intelligently about. I'm very happy I came across this in my
    hunt for something concerning this.

    Also visit my blog post; 오피사이트

    ReplyDelete
  2. मोहब्बत ख़ूबसूरत होगी किसी और दुनियाँ में,
    इधर तो हम पर जो गुज़री है हम ही जानते हैं।

    नाकाम मोहबत्त भी बड़े काम की होती है,
    दिल मिले ना मिले इलज़ाम जरुर मिल जाता है।

    दुनिया के लोग बड़े जालिम हैं वे तुम्हारे,
    दुख दर्द रो रो कर पूछेंगेऔर हँस हँस कर सारी दुनिया को बतायेंगें।

    अपना बचपन भूल बैठा हूं मगर,
    अब भी तेरा रोल नंबर याद है।

    For more shayari visit my blog Propose Shayari

    ReplyDelete