Subscribe Us

Header Ads

Whatsapp Attitude Status in Hindi

Attitude status in Hindi for Facebook/Whatsapp

Attitude Status that shakes heart and mind. Here is the best Hindi Attitude Status with HD Photo too. You will not find such Attitude Status anywhere else.

If you remain in attitude, the world will remain in its place. Otherwise this world will not let you live. Today we have brought this Attitude Status on the huge demand of visitors, with the help of which you will be able to attract your friends, relatives and enemies against you.

Ladies and gentlemen, sinners and sinners, friends and their beautiful friends, brothers and our sisters, here is presenting the best and tremendous Attitude Status in the world for you

अगर उनके 👩 2 मिनट ऑफलाइन हो जाने से तुम्हें 👱 मौत आने ☝लगती है,
तो हाँ मेरे दोस्त 👫 बर्बादी 😜 के रास्ते पर आगे बढ़ चुके हो तुम ।।

हमसे #जलने वाले जल – जलकर #काले हो गये,
उनकी बहन हमारी #Fans ओर वो हमारे #Saale हो गये!

जख्म कितने भी गहरे हो मरहम‌ जरुर लगता है …..
याद रख तेरे वार के जख्म से ही मुझमे‌ गुरुर बनता है 😜 😎 😜

#तुम  ना लगा  पाओगे अंदाजा  हमारी  #तबाही_का
#तुमने  देखा  ही कहाँ  है मुझे  शाम  होने  #के_बाद

#मेरी_धड़कन  की आवाज़ सुननी  हो तो मेरे सीने  पर अपना #सर रख,
#वादा  है मेरा ज़िन्दगी भर  तेरे कानों  में मेरी #मोहब्बत_गूंजेगी ।।

कोशिश न कर, सभी को “खुश” रखने की,
कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है, चर्चा में बने रहने के लिए…

ना 💰❌पैसा लगता हैं ना ख़र्चा लगता हैं, 
स्माइल 😃 कीजिये बड़ा😉अच्छा_लगता हैं…!!

मुझे 🙋‍ बनाकर खुदा भी सोच 🤔 में पड़ गया होगा की,
इस बादशाह 👑 के लिए बेगम 👩 केसी बनाऊ..

औकात 👑 की क्या बात करती हैं 👩 पगली,
हम 👦 तो उनमें से है जो शराफत भी बड़ी बदमाशी 😏 से करते हैं ।।

आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे ,
मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे

सुन 👰 पगली,
इस Cool Mausam ⛈ में अगर हम 👬 जैसा कोई Handsome मिल जायें तो,
तेरी Life Awesome 👌 बन जायेगी..

royal attitude status in hindi

शोर गुल मचाने ✋ से नाम  नहीं ❌बनता…☝ काम ऐसा 💪 करो की😍 ख़ामोशी 😷भी  अख़बारों 📰में छप जाए !

दिल ❤ और दिमाग जिद परअड़े है,
दोनों साले एक ही 💃 लड़की के 👫 पीछे पड़े है..

#दुआ_लफ़्ज़ोंसे नहीं दिल से होनी चाहिए # क्योंकि
# खुदा उनकी भी सुनते है जो बोल # नहीं_पाते

तेरा घमण्ड ही तुझे हरायेगा, मैं कौन हूँ तुझे वक़्त बताएगा 😏😎

इज़्ज़त चाहे ना कर पर ज़ुबान भी मत खोल, जितनी औकात है उतना ही बोल 😏😎

हम तो हम है फट जाए तो Bomb है 😏😎

हम कुत्तों से बात नहीं करते 😎😎

आप ज़रा फ़क ऑफ होंगे 😏😏

उतना ही बोलो ज़ुबान से जितना सुन सको कान से 😎😎


अकेले रहने के डर से लोग बेकद्रों के साथ है 😏😎

सुन बच्चे जब हम वार करते है तो खानदान उजड़ जाते है 😏😏

आजकल इसलिए खामोश रहता हूँ कि अगर बोल उठा तो धज्जियाँ उड़ा दूँगा 😎😎

ये सच है कोई ख्वाब नहीं… हम जैसा बनना कोई मज़ाक नहीं 😏😎😏

लगता है मैदान में उतरना पड़ेगा दुबारा 😏😏 कुछ लोग भूल गए है खौफ हमारा 😏😏

जहाँ कोशिशों 😌 का कद_बड़ा ☝ होता है, 😉
वहाँ नसीबों 👤 को भी झुकना_पड़ता है ।।

#मोहब्बत 👫💞 अब #समझदार 😒 हो #गयी है,
#हैसियत 💰 #देख कर #आगे 😏 #बढ़ती है ।।

😎बहुत_खुश☺रहता_हूँ 😍 आज_कल_मै_,
क्युँकि😒अब उम्मीद😚खुद_से_रखता_हूँ,_औरों_से_नहीं ।।

#खुशी 😊 आपके Attitude 😎 पर निर्भर #करती_है, ☝
#आपके_पास 👤 क्या है 😌 उसपर #नहीं

love attitude status in hindi


—#85—
#सिक्का #दोनों_का #होता है,
#Heads का भी #Tale का #भी,
पर #वक्त सिर्फ #उसका_होता है जो #पलट कर #उपर_आता है …

—#86—
कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये ,,
और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।

—#87—
*बदल गई है रंगत जमाने की जनाब*

*आजकल वही अनजान बनते हैं जो सब कुछ जानते हो,।*

—#88—
तेरा ‪#Aττιτυδε मेरे सामने ‪#‎चिल्लर है,
क्योकि मेरा #‎Sτγιε ही उतना ‪#‎Kιller है..

—#89—
तेरे हुस्न को परदे की ज़रुरत ही क्या है,,
कौन होश में रहता है तुझे देखने के बाद..

attitude statuses

—#90—
अब हम पतंग उड़ाने का नहीं,
लोग उड़ाने का शौक रखते हैं 😎😏

—#91—
मेरी बदमाशी का अंदाज़ा इससे लगाओ,
जब मैं शरीफ था तब भी लोग मुझे बदमाश ही कहते थे 😎😏😎

Gilrs Attitude Status 


—#92—
मुझसे ना होगी गुलामी तेरी मेरे पिता ने मुझे शेरों में पाला है 😎

—#93—
अगर मैं औकात देखकर दोस्ती करता तो तुम मेरे आस पास भी नहीं होते 😏

—#94—
#खटकता तो उनको हूँ साहब जहाँ मैं #झुकता_नहीं,
#बाकी जिन्हें अच्छा लगता हूँ वो मुझे कही झुकने #नहीं_देते ।।

—#95—
नाम बदनाम होने की चिंता छोड़ दी मैंने,
अब जब गुनाह होगा तो मशहूर भी तो होगे।

—#96—
सबने अपनी औकात दिखा दी अब मेरा रुतबा देखने की बारी उनकी 😎

—#97—
#कभी_ना_कभी #किसी_ना_किसी ‪#मोड़ पर वो #मिलेगी,
जो #हमारी_Photo को #अपना_Wallpaper बनायेगी ।। |

—#98—
#हमारी 😎 #अफवाह_के_धुंए 🌪 वही से #उठते_है, 👑
जहाँ #हमारे_नाम 💪 से #आग_लग 🔥जाती है !!

Attitude Status in Hindi


—#99—
#दुश्मन बोला बड़ी #महंगी_पड़ेगी तुझे ये# #दुश्मनी..
तो #हमने भी बोला.. #सस्ती तो हम Coffee भी नहीं पीते..!!

—#100—
#यूं तो #हम है #_ब्रम्हचारी, 🕉
पर, जहा देखी नारी , हमने #Line मारी…
#पटी तो हमारी…
वरना फीर से #ब्रम्हचारी..!!

—#101—
#लेकिन ☝ पहले धूम मचानी 😍 #पड़ती_हैं ।

—#102—
मेरा वक़्त बदलेगा रुतबा नहीं,
तेरी क़िस्मत बदलेगी औकात नहीं 😏😎😏

—#103—
माचिस तो यूँ ही बदनाम है हुजुर,
हमारे तेवर तो आज भी आग लगाते है !!

—#104—
#कोई_रंग नहीं होता बारिश के #पानी में,
#फिर भी फ़िज़ा को रंगीन #बना_देता हैं ।।

—#105—
जीने का असली मजा तो तब है दोस्तों,
जब दुश्मन भी तुमसे हाथ मिलाने को बेताब रहे !!

—#106—
हम तो इतने रोमान्टिक है की,
हम अगर थोड़ी देर मोबाइल हाथ मै लेले..
तो वो भी गरम हो जाता है

—#107—
सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!

Jai Bholenath Status


—#108—
सुन तू मेरे लिए मेकअप कर
या किसी और से ब्रेकअप कर
तू रिजेक्ट थी रिजेक्ट हैं
और रिजेक्ट ही रहेगी

—#109—
हम दुश्मनों को भी बड़ी शानदार सज़ा देते हैं,
हाथ नहीं उठाते बस नज़रों से गिरा देते हैं।

—#110—
हम जैसा बनने की कोशिश छोड़ दो,
शेर पैदा होते हैं …. बनाए नहीं जाते 😎😎

Best Attitude Hindi Status For FaceBook


—#111—
#attitude का वो नशा चढ़ा है मुझपर जो ना उतरेगा ,
शख़्सियत भले ही मिट जाए पर ये बन्दा किसी के आगे नहीं झुकेगा 😎😎

—#112—
अरे #Pagli ! तेरी 1 #Smile के लिए हम “Duniya” भुला देंगे,
तो सोच तेरे 1 #आँसू के लिए कितनों को सुलादेंगे…

—#113—
इस दुनिया में‌ अपना एक अलग ही रुतबा है …
#दुश्मन हो या #दुनिया हर एक के दिल पर अपना ही कब्जा है 😎😎

—#114—
होगा कीमती वक़्त तेरा , पर हम भी अनमोल है हर किसी को नहीं मिलते 😏 😎royal attitude status in hindi


तेरी मेरी जोड़ी ना मिलेगी छोरी ,
क्यूंकि जिस Attitude की तु बात करती है ,
उससे ज्यादा वजनदार तो हम जूते पहनते हैं

—#41—
हर रोज़ गिर कर भी हम मुक्कमल खड़े हैं,

ऐ ज़िन्दगी देख मेरे होंसले तुझसे कितने बड़े हैं।

—#42—
काश मैं लौट पाऊं बचपन की उन वादियों में

जहां न कोई जरूरत थी और न ही कोई जरूरी था

—#43—
आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे ,
मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे

—#44—
हम #बाजीराव… नही जो #मस्तानी के लिये #दोस्ती_ छोड दे
अरे #पगली हम तो #दोस्ती के लिऐ हजारो #मस्तानी छोड देंगे

—#45—
मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा ….
यहाँ मैं इतना famous हूँ जितना America में Obama 😎

—#46—
#मेरे_स्टेटस नशें की तरह #होते हैं,
#एक_बार आदत पड़ गई तो बिना पढ़े रह पाना #मुश्किल_हैं ।।

—#47—
#ऐ_ख़ुदा ये केसा सैलाब #आया हैं,
#मैं_रोज़े से हूँ और महबूब #बेनक़ाब_आया हैं

—#47—
#अंजाम_चाहे #जो_भी_हो
#पर_खेल_तो_अब #बडा़_ही_खेलेगे ।|

Attitude Status In Hindi 2 Line
—#49—
#जिस_रफ्तार से तू निकल रही हैं ना #ज़िन्दगी,
#एक_चालान तो तेरा भी #बनता हैं ।।

—#50—
इन्कार है जिन्हे आज मुझसे मेरा वक्त देखकर,
मै खूद को इतना काबील बनाउंगा
वो मिलेंगे मूझसे वक्त लेकर!

—#51—
मैँ थोड़ी सी फुलझडी क्या हुई सारा मोहला माचिस हो गया !!

—#52—
अजीब सी आदत और गज़ब की फितरत है मेरी,
मोहब्बत हो या नफरत बहुत शिद्दत से करता हूँ

—#53—
कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.

—#54—
Dairy Milk से भी ज्यादा Sweet है तू…
और Sweet तो मुझे बचपन से ही पसंद है…

—#55—
मेरा अपना रुतबा है #कानू
तुम हसीन हो तो भाड़ में जाओ

—#56—
समझा दो उन समझदारों को…
कि कातिलों की गली में भी दहशत हमारे ही नाम की ही है

—#57—
#रहते हैं ☝ आस-पास ही लेकिन 😌 साथ #नहीं_होते, 😔
#कुछ_लोग 👫 जलते हैं मुझसे 👨 बस खाक #नहीं होते

—#58—
चुप हूँ चुप ही रहने दो,
बोल पड़ा तो बहुत से चेहरों को नफरत हो जाएगी😏

—#59—
तेरी अकड़ में कुछ इस तरह से तोड़ूँगा,
यकीन रख कहीं का नही छोड़ूँगा😎😎


I don’t have an attitude.
I have a personality.
U can’t handle it.

Post a Comment

0 Comments